जानिए क्यों ऑटो रिक्शा में घर पहुचे सलमान ?

जानिए क्यों ऑटो रिक्शा में घर पहुचे सलमान ?

Posted by

मुंबई-अभिनेता सलमान खान हाल ही में बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो से अपनी लक्जरी कार को छोड़कर ऑटो-रिक्शा से वापस आए।51 वर्षीय अभिनेता को काले रंग की टी-शर्ट और गहरे भूरे रंग की पैंट पहने हुए मंगलवार को फिल्मकार रमेश तौरानी के साथ स्टूडियो से वापस लौटते देखा गया।

इससे पहले एक वीडियो सामने आया जिसमें सलमान मुंबई की सड़कों पर हाल ही में लॉन्च हुई बीइंग ह्यूमन साइकिल की सवारी करते हुए नजर आए।सलमान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिसमें उनके भाई सोहेल खान, चीन की अभिनेत्री झू झू और दिवगंत अभिनेता ओम पुरी नजर आएंगे।‘ट्यूबलाइट’ 25 जुलाई को रिलीज हो रही है।

दरअसल सलमान मुंबई के बांद्रा स्थित महबूब स्‍टूडियो में अपनी फिल्‍म ‘टयूबलाइट’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त थे और इंटरव्‍यू के बाद रमेश तोरानी के साथ पैदल चलते हुए महबूब स्‍टूडियो से अपने घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट की ओर जा रहे थे. खबरों के अनुसार सलमान को एक मां और बेटी की जोड़ी ने देखा. सलमान खान ने उनका अभिवादन भी किया. लेकिन इसी बीच सड़क पर भीड़ लग गई. जिसके बाद आनन-फानन में सलमान ने ऑटो रिक्‍शा

बुलाया और गैलेक्‍सह अपार्टमेंट चलने को कहा. इसके बाद वे, रमेश तोरानी संग ऑटोरिक्‍शा में बैठकर अपने घर चले गये. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान इस तरह पब्लिक सवारी करते नजर आये हों. इससे पहले वे अपनी बीइंग ह्यूमन साइकिल से मुंबई की सड़कों पर दिखे थे और फैंस के ‘हाय हैलो’ का भी जवाब देते नजर आये थे.

Loading...