वरिष्ठ पत्रकार का दावा-योगी मुलायम की लूट को ज़ब्त करके बाट दे फिर हर एक को एक लाख मिल जायेंगे

वरिष्ठ पत्रकार का दावा-योगी मुलायम की लूट को ज़ब्त करके बाट दे फिर हर एक को एक लाख मिल जायेंगे

Posted by

लखनऊ
मनीष शर्मा

भड़ास नाम के मीडिया पोर्टल के संचालक एवं वरिष्ठ पत्रकार यशवंत सिंह ने दावा किया है मुलायम सिंह के परिवार ने अखिलेश सरकार के दौरान प्रदेश को जम कर लुटा है उन्होंने सोसल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से सपा संस्थापक और राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करप्शन के आरोप लगाये है.

यशवंत के अनुसार , योगी आदित्यनाथ को जनता ने जनादेश दिया उस पर योगी कर्मठ होकर काम कर रहे है योगी को मुलायम सिंह और उनके परिवार पर कार्यवाई करनी चाहिए अगर कार्यवाई करके सरकार प्राप्त धन को जनता में दान कर देती फिर पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को कम से कम एक लाख मिल जायेंगे.

यशवंत के अनुसार यादव परिवार ने कम से कम 70 खराब की लूट की है
पूर्वी उत्तर प्रदेश की आबादी कम से कम 8 करोड़ है अगर इसको 7 करोड़ मान लिया फिर भी ये राशी काफी बड़ी हो जाती है यानि 7 करोड़ गुणे एक लाख करने पर 70 खरब हो जाते है.

हलाकि अखिलेश सरकार द्वारा पिछले पाच वर्षो के दौरान पेश बजट कुल 170 करोड़ का है इसलिए इतनी बड़ी रकम मुलायम ने कैसे जुटाई होगी ये यशवंत को ही मालूम होगा वैसे भारत के सबसे धनि व्यक्ति मुकेश अम्बानी की कुल संपत्ति 12 खरब ही है और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बिल गेट्स की कुल संपत्ति 50 खरब है.इस प्रकार समझा जा सकता है पत्रकार महोदय कुछ ज्यादा ही बोल गये ,हो सकता है योगी मय यशवंत ने कुछ जीरो ज्यादा लगा दिए हो .

Loading...