सहारनपुर:लड़की ने नाबालिक लड़के का किया रेप ,कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने FIR लिखी

सहारनपुर:लड़की ने नाबालिक लड़के का किया रेप ,कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने FIR लिखी

Posted by

रिपोर्ट -ऑफिस स्टाफ
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रेप का चौकाने वाला मामला सामने आया है यहाँ एक लड़के से उससे उम्र में बड़ी लड़की ने ज़बरदस्ती जिस्मानी सम्बन्ध बनाए है .युवक का रेप करने वाली लड़की की उम्र 23 साल है .

वही लड़का नाबालिक है और लड़के की शिकायत पर लड़की के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.पुलिस ने 23 साल की लड़की के खिलाफ नाबालिक लड़के की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है .

16 साल के नाबालिग लड़के का आरोप है कि लड़की उस पर शादी करने का दबाव बना रही है.

READ ALSO –क्या सचमुच सिंध के राजा दाहिर ने अपनी बहन से शादी की थी ?

 

पुलिस ने केस पॉक्सो ऐक्ट की धारा 7 और 8 (नाबालिग का शारीरिक उत्पीड़न) की धाराओ में दर्ज किया है. पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि लड़की के पास नाबालिग लड़के के साथ कुछ सेक्स विडियो हैं, जिस का डर दिखा कर लड़की कुछ दिनों से लड़के का यौन शोषण कर रही थी .

लड़की ने धमकी दी थी कि वो सेक्स का विडियो ऑनलाइन कर देगी यदि लड़का उससे शादी नही करता है .नाबालिक लड़के के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवानी चाही लेकिन पुलिस ने केस लिखने से मुकदमा नही लिखा जिसके बाद लड़के के परिवार ने अदालत का दरवाजा खटकाया, अदालत से मुकदमा लिखने का आदेश होने पर पुलिस ने मुकदमा लिख लिया है .

 

READ ALSOसेक्स स्कैंडल में फंसी थी ये एक्ट्रेस, अब कर रही हैं फिल्म की शूटिंग

 

कोतवाली देहात के पुलिस अफसर ने मीडिया को बताया, ‘अदालत के आदेश का पालन करते हुए हमने नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में लड़की के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. पुलिस का कहाँ है शुरुआती जांच में हमने मेसेज और कॉल रिकॉर्डिंग्स के जरिए पाया कि लड़की लड़के पर शादी का दबाव बना रही थी जिससे लड़के ने इनकार कर दिया.

सम्बंधित खबरे

error: Content is protected !!